भरत चक्रहरिभूमि

2 बेटियों के साथ मिलकर जिस्मफरोशी का धंधा चलाती थी महिला; पंजाब, UP और नेपाल की 8 लड़कियों समेत 11 Arrest

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में पुलिस ने अनैतिक व्यापार का पर्दाफाश किया है। कितने शर्म की बात है कि यह गंदा धंधा मां-दो बेटियां मिलकर चला रही थी। गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए यहां से धंधे की चलावनहार महिला और उसकी एक बेटी समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 8 लड़कियां पड़ोसी राज्यों पंजाब और उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं, जो देहव्यापार में लिप्त थी। वहीं 11वां पुरुष है, जो दलाली करता था। फिलहाल पुलिस ने धारा 3, 4, 5, 6 अनैतिक दुर्व्यापार (निवारण) अधिनियम, 1956 व धारा 370 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक अंबाला कैंट इलाके के न्यू दयाल बाग निवासी महिला उसकी दोनों बेटियां सेक्टर-7 अंबाला सिटी निवासी विकास वर्मा के साथ मिलकर यह धंधा चला रही थी। इस संबंध में सूचना मिली थी कि न्यू दयाल बाग में न्यू मैरी गोल्ड स्कूल के पास महिला अपनी दो बेटियों के साथ मिलकर बाहर से 8 से 10 युवतियों को बुला अपने मकानों में सेक्स रैकेट चलाती हैं। पुलिस ने हैड कॉन्स्टेबल जसबीर सिंह, सुरक्षा एजेंट अमरजीत और हैड कॉन्स्टेबल दलेल सिंह को बोगस ग्राहक बना 500-500 रुपए देकर भेजा। तीनों पुलिस कर्मचारी मां बेटी के अलग-अलग मकान में गए और अनैतिक काम के लिए लड़की की डिमांड की। जब आरोपियों ने लड़की उपलब्ध कराई तो पूरी प्लानिंग के तहत इशारा पाते ही DSP अनिल कुमार और महेश नगर थाना प्रभारी रामपाल सिंह की अगुवाई में तुरंत रेड की।

इस छापे में पुलिस ने अपने घर को देह व्यापार का अड्‌डा बना चुकी महिला, उसकी एक बेटी, अंबाला सिटी के सैक्टर-7 निवासी विकास वर्मा नामक दलाल और 8 अन्य लड़कियों समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मुख्य आरोपी महिला की दूसरी बेटी मौका पाकर भागने में कामयाब रही। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पकड़ी गई बाहर की लड़कियों में एक पंजाब के गांव सोहड़ा की, एक हिमाचल के सोलन की, 3 नेपाल की और 2 उत्तर प्रदेश के गांव मिर्जापुर की की रहने वाली हैं। फिलहाल महेश नगर थाने के प्रभारी रामपाल की शिकायत पर मां और उसकी 2 बेटियों और दलाल को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button